Nov 13, 2013

श्यामप्रताप सिंह राठौड़ की रैली से बौखलाई भाजपा


डीडवाना: राजस्थान के डीडवाना विधानसभा क्षेत्र की सीट से ११ नवंबर को श्यामप्रताप सिंह राठौड़ के नामांकन के समय उनके समर्थन में उमड़ी स्वर्ण जातियों,दलितों व मुस्लिम समुदाय के लोगों की भीड़ देखकर भाजपा बौखला गई और १२ नवम्बर को भाजपा उम्मीदवार का नामांकन दाखिल करते समय पार्टी की ताकत दिखाने हेतु भीड़ जुटाने खुद वसुंधरा राजे को खुद डीडवाना आना पड़ा।
ज्ञात हो डीडवाना से भाजपा चुनाव लड़ रहे युनुसखान वसंधरा राजे सरकार में मंत्री थे और पिछले चुनावों में हार गए थे साथ ही इस बार भी श्यामप्रताप सिंह राठौड़ की मजबूत स्थिति से भाजपा मुकाबले से ही बाहर है यहाँ मुख्य मुकाबला कांग्रेस व बसपा के बीच होगा। जबकि वसुंधरा राजे ने डीडवाना विधानसभा सीट को अपनी प्रतिष्ठा का प्रश्न बना रखा है इसीलिए अपने प्रत्याशी का नामांकन तक भरवाने खुद डीडवाना पहुंची।
११ नवंबर को श्यामप्रताप सिंह के नामांकन भरने हेतु साथ गई भीड़ का उत्साह देखने लायक था, एक किलोमीटर से ज्यादा रैली मार्ग को युवाओं ने ढोल नगाड़े बजाते, नाचते हुए पार किया| रैली में एक ही नारा गूंज रहा था- श्यामप्रताप म्हारो भायलो, विधानसभा में जावेलो !! डीडवाना के बाजार में व्यापारियों ने श्यामप्रताप को मालाओं से लादकर स्वागत किया तो महिलाओं ने उनका तिलक कर जीत का आशीर्वाद दिया|


1 comment:

gajendra singh said...

आजकल जनता समझदार हो गई है