Jul 27, 2010

पूर्व मंत्री स्व.कल्याण सिंह जी कालवी की पुण्य तिथि पर करणी सैनिकों द्वारा रक्तदान

राजपूत समाज के युग पुरूष व पुर्व केन्‍द्रीय मंत्री स्‍व श्री कल्‍याण सिंह जी कालवी की 18 वीं पुण्‍य तिथि पर श्री राजपूत करणी सेना व मरूधर अस्‍पताल ने आज विशाल रक्‍तदान शिविर का आजोजन रखा । खातीपूरा स्थित मरूधर हास्पिटल मे आयोजित इस रक्‍तदान शिविर मे करणी सैनिको ने उत्‍साह का प्रर्दशन करते हुए बडी संख्या में हिस्‍सा लिया । सेना की जयपुर जिला इकाई की और से 148 युनिट रक्‍तदान किया गया जो जरूररत मंदो के काम आएगा ।
राजपूत समाज के चर्चित भू-स्वामी आन्‍दोलन व सती आन्‍दोलन के नेता रहै स्‍व.कालवी को श्रद्वासुमन अर्पित कर उनके दिखाये रास्‍ते पर चलने का संकलप लिया गया । 27 जुलाई को करणी सेना ने पुरे प्रदेश में स्मृति दिवस के रूप मे मनाया तथा रक्‍तदान के साथ पोधारोपण भी किया गया । कार्यक्रम के मुख्‍य अतिथि सेना के शीर्ष संस्थापक श्री लोकेन्‍द्र सिंह कालवी थे।

रक्तदान करते राजपूत नेता श्री लोकेन्द्र सिंह जी


शिविर में रक्तदान करते करणी सैनिक
श्याम प्रताप सिंह राठौड़
संयोजक,करणी सेना


विलुप्त प्राय: ग्रामीण खेल : झुरनी डंडा
मेरी शेखावाटी: ब्लोगिंग के दुश्मन चार इनसे बचना मुश्किल यार
ताऊ डाट इन: ताऊ पहेली - 84 (बेलूर मठ, प. बंगाल)
एलोवेरा शरीर के आन्तरिक व बाहरी सुरक्षा के लिए |

3 comments:

नरेश सिह राठौड़ said...

करनी सेना के इस बलिदानी कार्यक्रम की रिपोर्ट देने हेतु हम आपके आभारी है | आपके इस समाजहित में किये कार्य से समाज के अन्य लोग भी प्रेरणा लेंगे

Surendra Singh Bhamboo said...

सभी रक्त दाताओं को मेरी तरफ से बहुत बहुत धन्यवाद यह तो एक लोक हित का कार्य है। और आपने जानकारी दी आपको भी बहुत बहुत धन्यवाद।

जयपालसिंह गिरासे said...

I'm proud of all the blood doners.